Apple iPhone 6S: OnePlus 3T: what is specification and price?



आजकल रोज बाजार में नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है। लोग भी नए-नए स्मार्टफोन को हाथों-हाथ लेते हैं। नया फोन आने के बाद सभी का ध्यान पुराने फोन से हट जाता है। लेकिन कई ऐसे स्मार्टफोन भी हैं जो नए के मुकाबले ज्यादा बेहतर हैं। 

Read Also: Sony Home Theater, 4.1 channel will give you a full joy of music


(1) OnePlus 3T: इस फोन की कीमत 27,000 रुपये है। इसमें 6 जीबी रैम मौजूद है साथ ही 128 जीबी की स्टोरेज क्षमता है। इस रेंज में यह सबसे बेहतरीन फोन है। इस स्मार्टफोन की खास बात इसका कैमरा है। इस रेंज के फोन में कैमरा का विकल्फ सबसे बेहतर इस फोन में है। 

स्मार्टफोन 3400 एमएएच की बैटरी से लैस है। इसमें स्नैपड्रैगन 821 (2.35 गीगाहर्ट्ज) का प्रोसेसर है। कैमरे की बात करें तो इसमें बेहतरीन 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। इसके साथ ही 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए भी है। तो लीजिए मजा बेहतरीन सेल्फी का।

(2) Apple iPhone 6S: इस स्मार्टफोन की कीमत 40,000 रूपये के आसपास है। 6एस में 4जी Volte स्पोर्ट दिया गया है। यह फोन ए9 प्रोसेसर से लैस है। वैसे तो आईफोन का हर फोन स्पेशल होता है लेकिन ज्यादा पुराने आईफोन को न खरीदें क्योंकि उसमें आपको बहुत सारे नए फीचर नहीं मिलेंगे।

आईफोन 6एस सबसे बेहतर विकल्प है आईफोन लवर के लिए। बता दें कि इस फोन में प्रोससर तो बेहतर है ही साथ ही इसका डिजाइन भी आपको काफी आकर्षित करेगा। इस स्मार्टफोन में 3डी टच और फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। 

आईफोन के सभी सीरिज के फोन में 6एस सबसे बेहतर है। इस फोन में 32 जीबी का स्टोरेज है और स्क्रीन 4.7 इंच का है। देखने में फोन काफी आकर्षक है और 12 मेगापिक्सल का कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है। हालांकि इसमें आप सिंगल सिम ही लगा सकते हैं। यह फोन भी 4जी से लैस है। 

No comments:

Apps

ads
Powered by Blogger.