14000 से कम रेंज में Lenovo K6 Note है बेस्ट


सबसे पहले बात करते हैं प्रोसेसर की तो इसमें 1.4 GHz का Octa core processor लगा हुआ है और 4GB RAM है। फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी (1280x1080, 401 ppi) IPS display है। फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। साथ ही इसमें ड्वुअल कलर एलईडी लगी हुई है जो आपके फोटो को एक नया लुक देगा।


सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा हुआ है। अगर आप मूवी के शौकीन हैं और आप फोन के बैटरी बैकअप से परेशान हैं तो इस फोन में आपके लिए खास है। फोन में 4000 mAh की बैटरी लगी है जो लंबे समय तक आपका साथ देगी। बैटरी Non-removable है और इसमें Quick charging भी नहीं है।


लेनोवो K6 Note में Duel SIM 4G Band स्पोर्ट के साथ दिया गया है। सिम का आकार नैनो है और एक सिम स्लॉट हाइब्रिड है। यानि एक स्लॉट में आप सिम और मेमोरी कार्ड दोनों लगा सकते हैं। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। ये फोन VoLTE को स्पोर्ट करता है यानि आप वीडियो कॉलिंग भी कर सकते हैं।


अन्य सुविधाओं में इसमें USB OTG Support दिया गया है। FM Radio भी मौजूद है इस फोन में। Internal storage की बात करें तो इसमें 32 जीबी की Internal storage दी गई है। जिसे आप 128 GB तक बढ़ा सकते हैं। 

No comments:

Apps

ads
Powered by Blogger.