लेनेवो पी2, दमदार मोबाइल, जाने इसकी खूबियों के बारे में


भारत में तेजी से बढ़ते मोबाइल बाजार में लेनोवो का अपना एक अलग स्थान है। बीते बर्षों में लेनोवो में भारत में अपनी पकड़ मजबूत की है। हाल ही में कंपनी ने भारतीय बाजार में लेनोवो पी 2 स्मार्टफोन पेश किया है। आइए जानते हैं इसकी खूबियों के बारे में।


सबसे पहले बात करते हैं प्रोसेसर की तो इसमें 2 गीगाहर्टज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर लगा हुआ है। साथ ही इसकी स्पीड को बरकार रखने के लिए 4 जीबी की रैम दी गई है। प्रोसेसर में स्नैपड्रैगन 625 का चीप लगा हुआ है जो इसे बेहतरीन स्पीड देता है। फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी (1280x1080) सुपर अमोल्ड स्क्रीन लगी हुई है।


फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। साथ ही इसमें ड्वुअल कलर एलईडी लगी हुई है जो आपके फोटो को एक नया लुक देगा। सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा लगा हुआ है। अगर आप मूवी के शौकीन हैं और आप फोन के बैटरी बैकअप से परेशान हैं तो इस फोन में आपके लिए खास है। फोन में 5100 mAh की बैटरी लगी है जो लंबे समय तक आपका साथ देगी।


साथ ही इसमें क्विक चार्जिग भी दी गई है। हालांकि बैटरी नॉनरिमूबेवल है। लेनोवो पी2 4G Band को स्पोर्ट करता है। इसमें दो सिम लगा सकते हैं, सिम का आकार नैनो है और एक सिम स्लॉट हाइब्रिड है। यानि एक स्लॉट में आप सिम और मेमोरी कार्ड दोनों लगा सकते हैं। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।


अन्य सुविधाओं में इसमें USB OTG Support दिया गया है। FM Radio भी मौजूद है इस फोन में। Internal storage की बात करें तो इसमें 32 जीबी की Internal storage दी गई है। जिसे आप 128 GB तक बढ़ा सकते हैं। 

No comments:

Apps

ads
Powered by Blogger.