रिलायंस ने ग्राहकों को दिया जबरदस्त ऑफर, क्लिक कर जानें


रिलायंस ने जबसे देश में जियो की सेवा की शुरूआत की है तबसे बांकी कंपनियों की नींद उड़ी हुई है। पहले जियो ने अपने ग्राहकों को वेलकम ऑफर देकर माला-माल कर दिया तो वहीं फिर तीन महीने के बाद भी इसे जारी रखकर अपने ग्राहकों को और खुश होने का मौका दे दिया।


लेकिन इसे और सभी कंपनियों को बीलती बंद हो गई। अन्य कंपनियों ने भी खतरे को भांपते हुए अपने ग्राहकों को ऑफर दिया।

लेकिन अब जो मौका जियो अपने ग्राहकों को देने जा रही है उससे मार्केट में हंगामा मचना तय है। कंपनी इस सेवा के माध्यम अपने वर्तमान ग्राहकों से साथ-साथ नए ग्राहकों को जोड़ने की कोशिश कर रही है। अब कंपनी ग्राहकों के फिर से नया ऑफर लॉन्च किया है।


कंपनी ने अाधिकारिक तौर पर दो तरह की ऑफर की पेशकश की है। ऑफर का नाम है बाय वन गेट वन फ्री। इस ऑफर के तहत जियो अपने ग्राहकों को 499 रुपये के रिचार्ज पर 10 जीबी का अतिरिक्त डेटा दे रही है। कंपनी का कहना है कि 10 जीबी डेटा की कीमत 301 रुपये है। यानि ग्राहकों को ये 10 जीबी बिलकुल फ्री में मिलेगी।


जियो ने अपने प्री सब्सक्रिप्शन के लॉन्च के मौके पर कहा कि कंपनी की डेटा की कीमत तो कम होगी ही साथ ही लोगों को 10,000 रुपये तक के जियो सेवाएं मुफ्त में मिलेगी। इसके लिए सबसे पहले ग्राहकों को 99 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इसकी अंतिम डेट है 31 मार्च 2017। इसके बाद ये सेवा समाप्त हो जाएगी।


इसके बाद यदि आप 303 रुपये का पैक चुनते हैं तो आपको मिलेगा पूरे 28 जीबी डेटा 28 दिन की वैलेडिटी के साथ। हालांकि 4जी स्पीड की सीमा मात्र 1 जीबी ही होगी। यानि एक दिन में मात्र 1 जीबी डाटा ही 4जी स्पीड के साथ चलेगा। 

No comments:

Apps

ads
Powered by Blogger.